Astro Remedies

बार-बार लगती है चोट या होता है एक्‍सीडेंट? ये उपाय देगा राहत Astro Remedies

Astro remedies to avoid accident: दुर्घटनाएं (Astro remedies) कभी तो छोटी-मोटी चोट देकर जाती हैं लेकिन कई बार जानलेवा भी साबित होती हैं। यदि बार-बार दुर्घटनाएं हो रही हों तो इनसे बचने के लिए कुछ उपाय (Astro remedies) जरूर कर लेने चाहिए। कुंडली में मंगल, शनि, राहु की अशुभ स्थिति ऐसी दुर्घटनाओं के लिए जिम्‍मेदार होती है।

सड़क दुर्घटनाओं, गिरने आदि से लगीं चोटों के अलावा भी कुछ लोगों को अक्‍सर किसी न किसी चोट के कारण खून निकलता रहता है। इन लोगों को भी इस बात पर ध्‍यान देना चाहिए क्‍योंकि इसके पीछे कुंडली के अशुभ ग्रह कारण होते हैं।

Astro remedies to avoid accident

Astro Remedies
Astro Remedies

ग्रह बनाते हैं दुर्घटना के योग
ज्‍योतिष में मंगल, शनि और राहु को दुर्घटनाकारक ग्रह बताया गया है। यदि कुंडली में ये 3 गड़बड़ स्थिति में हों तो जातक को अक्‍सर चोट लगती रहती है। शनि, मंगल का अशुभ प्रभाव व्‍यक्ति को सड़क दुर्घटना, गिरने या अन्‍य किसी कारण से चोट देता है।

कई बार बेवजह के झगड़े भी मार-पीट तक उतर आते हैं तो वहीं अन्‍य कारणों से भी व्‍यक्ति के शरीर से खून बहता है। ऐसे में इन स्थितियों से बचने के लिए ग्रह शांति के अलावा कुछ अन्‍य उपाय भी कर लेना बेहतर होता है।

इस दिन से शुरू करेंगे नया काम तो मिलेंगे शुभ लाभ और सफलता Lucky Day

कब से शुरू होगी कांवड़ यात्रा, जानें इसके नियम और महत्व kanwar yatra 2022

Astro Remedies
Astro Remedies

रक्‍तदान से होगा दुर्घटनाओं से बचाव
ज्योतिष में वैसे तो ऐसी स्थितियों से बचने के लिए कई उपाय बताए गए हैं लेकिन इसमें सबसे प्रभावी उपाय है रक्‍तदान। रक्‍तदान करने से व्‍यक्ति के शरीर से खून भी निकल जाता है और इससे किसी की जिंदगी भी बच जाती है।

इसलिए रक्‍तदान को महादान भी कहा गया है। रक्‍तदान करने से रक्‍त के बहने का योग खत्‍म हो जाता है और व्‍यक्ति का चोटों-दुर्घटनाओं से बचाव भी होता है। इसके अलावा रक्‍तदान करने से शरीर भी स्‍वस्‍थ रहता है।

बना खतरनाक योग, तबाही मचाएंगे बुधवार! जानें उपाय Ashadh 2022

गरीब बनाता है घर में इन चीजों का होना, करें इनसे तौबा Vastu Tips

Astro Remedies
Astro Remedies

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार  और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।