Lucky Moles On Female Body

लड़कियों के इस जगह तिल होना बनाता है लकी Lucky Moles

Lucky Moles On Female Body : शरीर पर तिल (Lucky Moles) जन्‍मजात भी होते हैं. वहीं कई बार समय के साथ शरीर पर तिल (Lucky Moles) बन भी जाते हैं और मिट भी जाते हैं। तिल के रंग भी अलग-अलग होते हैं। जैसे- भूरे, काले, लाल रंग का तिल. शरीर के अलग-अलग अंगों पर तिल का होना सामान्‍य बात नहीं है, बल्कि ये व्‍यक्ति से जुड़ी किसी न किसी खास बात का संकेत देते हैं। ये संकेत व्‍यक्ति की पर्सनालिटी से भी जुड़े होते हैं और भविष्‍य के बारे में भी बताते हैं। महिलाओं के शरीर पर बने कुछ खास तिल बताते हैं कि वे बेहद भाग्‍यशाली हैं।

Lucky Moles On Female Body

Lucky Moles On Female Body
Lucky Moles On Female Body

लकी महिलाओं के शरीर पर होता है यहां तिल
– महिलाओं की भौंहों के बीच में तिल होना बहुत शुभ होता है। ऐसी महिलाओं के जीवन में कभी भी पैसों की कमी नहीं होती है। वे जिस घर में रहें वहां खूब सुख-समृद्धि रहती है।

– माथे पर तिल होना भी सौभाग्‍य की निशानी है। यदि महिला के माथे पर तिल हो तो वह अपनी दम पर ऊंचा मुकाम पाती है। उसमें आत्‍मविश्‍वास कूट-कूटकर भरा होता है। वह जीवन में खूब सफलता पाती है।

– महिला की ठुड्डी पर तिल होना भी बहुत शुभ माना गया है। ऐसी महिलाओं के जीवन में कभी किसी चीज की कमी नहीं होती है। वे आराम से अपना जीवन जीती हैं। इन्‍हें जीवन में कभी संघर्ष नहीं करना पड़ता है।

महिला की नाभि में छिपा होता है उसका व्‍यक्तित्‍व Woman belly button

Samudrika Shastra: महिलाओं के स्तन खोलते हैं बहुत सारे राज

Lucky Moles On Female Body
Lucky Moles On Female Body

– महिला के गले पर तिल होना, उसके धैर्यवान होने की निशानी है। ऐसी महिलाएं न केवल धैर्य से अपने सपनों का पीछा करती हैं, बल्कि परिवार के लिए भी लकी साबित होती हैं।

– महिला की कमर पर तिल होना उसके अमीर होने का संकेत देता है। ये महिलाएं अपार धन-वैभव-ऐश्‍वर्य के साथ जीवन जीती हैं। ये जिस क्षेत्र में जाएं खूब नाम और सफलता पाती हैं।

– महिला के कंधे पर तिल होना उनके लग्‍जरी लाइफ जीने का संकेत है। कमाल की बात यह है कि ये महिलाएं खुद भी साधन-संपन्‍न जीवन जीती हैं और समाज की भलाई के लिए बहुत काम करती हैं।

– महिला के दाएं पैर पर तिल होना बताता है कि महिला बेहद बुद्धिमान है। वे खूब शिक्षा पाती हैं और अपनी शिक्षा की दम पर अलग पहचान बनाती हैं। इन महिलाओं को खूब मान-सम्‍मान मिलता है।

– कान पर तिल का होना बहुत शुभ माना जाता है। ऐसी महिलाएं न केवल बुद्धिमान होती हैं, बल्कि दूरदर्शी और सटीक निर्णय लेने वाली होती हैं।

बेस्‍ट पार्टनर साबित होते हैं ये लोग, साथी पर लुटाते हैं जान! ऐसे करें पहचान Best Partner

गरीब बनाता है घर में इन चीजों का होना, करें इनसे तौबा Vastu Tips

Lucky Moles On Female Body
Lucky Moles On Female Body

ज्योतिष के चमत्कारी उपाय,  व्रत एवं त्योहार  और रोचक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर @ganeshavoice1 पर फॉलो करें।

ज्योतिष, धर्म, व्रत एवं त्योहार से जुड़ी ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  ज्वाइन करें हमारा टेलिग्राम चैनल

Google News पर हमसे जुड़ने के लिए हमें यहां क्लीक कर फॉलो करें।