evil ganeshavoice.in एक ऐसा उपाय जो आपको बचाएगा उपरी हवा और बुरी नज़र Evil Eye से
एस्ट्रो न्यूज चमत्कारी उपाय ज्योतिष जानकारी राशिफल

एक ऐसा उपाय जो आपको बचाएगा उपरी हवा और बुरी नज़र Evil Eye से

उपरी हवा और बुरी नज़र Evil Eye अक्सर अष्टम भाव, द्वादश भाव, राहू-शनि आदि ग्रह जब जातक को परेशान करने पर आ जाये तो उन्हें अदृश्य ऊपरी बाधाएं देते है। ऐसे में अनजान वश लोग “प्लास्टिक-रबर” आदि के बने चीन (Chienese) वाले “नींबू मिर्ची” का सेट दरवाजे पर टांग देते है, तो कुछ अन्य चीनी फेंगशुई के सामान पर अपना पैसा खर्च करते है पर समस्या जस के तस रहती है।

नहीं बन रहे काम तो मनाये अपने कुल देवी और कुलदेवता Kuldevta को

 

evil ganeshavoice.in एक ऐसा उपाय जो आपको बचाएगा उपरी हवा और बुरी नज़र Evil Eye से

मित्रों यदि आप इस समस्या से छुटकारा पाना चाहते हो तो एक अत्यंत प्रभावशाली देसी उपाय बताने जा रहा हूँ, जिसमे आपका ना के बराबर धन खर्च होगा और जो होगा भी तो वो धर्म के लिये होगा।

thumb Astrology अंगूठे से जानिए पूरा भविष्य, फ्री डेमो क्लास

 

गुरुवार को छोड़कर आम के पेड़ की लकड़ी की कोई टहनी तोड़कर उसे फर्नीचर वाले कि दुकान पर ले जाकर कुछ पैसा देकर 7×7 इंच का स्वस्तिक बनाने को कहे। स्वास्तिक एक घूमता दिव्यचक्र है जिसका सनातन धर्म और वैदिक संस्कृति में अहम दर्जा हैं।

 

जब आपका आम की लकड़ी का स्वास्तिक तैयार हो जाये तो मंगलवार या शानिवार को हनुमान मंदिर जाकर मूर्ति की बायीं भुजा के सिंदूर से स्वास्तिक अच्छी तरह रंग लें और वहाँ भी अपनी स्थिति अनुसार एक छोटी ही सही पर चमेली के तेल की नयी बोतल छोड़ आये।

vastu अचानक ये 6 चीजें हाथ से गिर जाये तो क्या होता है

 

अब इस स्वास्तिक को आप अपने घर के मुख्य दरवाजे पर या तो कील से ठुकवा दे या देसी गोंद से चिपका दे। कोई कितना भी बड़का तांत्रिक हो या ऊपरी वहाँ, मजाल है जो आपके घर के अंदर को छू भी जाये।

maheshshivapress
महेश के. शिवा www.ganeshavoice.in के मुख्य संपादक हैं। जो सनातन संस्कृति, धर्म, संस्कृति और हिन्दी के अनेक विषयों पर लिखतें हैं। इन्हें ज्योतिष विज्ञान और वेदों से बहुत लगाव है।
http://ganeshavoice.in